hindi story's profile

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th August 2023

Ghum hai written update 10th August 2023, Ghkkpm 10th August 2023 written update, Ghkkpm written update, written update of Ghkkpm, Ghum hai written update 10th August 2023

इस एपिसोड की शुरुवात सावी और ईशान से होती है - सावी ने ईशान को बताया कि उसके पसंदीदा छात्रों ने उसकी रैगिंग की और उसे एक कमरे में बंद कर दिया, वह उन्हें नहीं बख्शेगी और किसी भी कीमत पर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

 ईशान का कहना है कि उन्हें पहले दिन से ही नाटक रचने की आदत है। सावी कहती हैं कि अगर अन्याय के खिलाफ लड़ाई एक नाटक बना रही है, तो वह एक नाटक बनाएंगी; वह जानती है कि वह सब कुछ जानता है और अपनी बहन दूर्वा और ट्रस्टी के बेटे आयुष को बचाने की कोशिश कर रहा है

वह हरिणी को गले लगाते हुए रोने लगती है
यह सुनकर ईशान हैरान रह जाता है। सावी वहां से निकलती है और हरिणी के घर पहुंचती है। वह हरिणी को गले लगाते हुए रोने लगती है और उससे खाने के लिए कुछ देने के लिए कहती है।

हरिनी उसे खाना देती है। हरिनी बताती है कि कैसे दुर्वा और आयुष ने उसकी रैगिंग की और कहा कि वह उन्हें नहीं छोड़ेगी। किरण ने उसे चेतावनी दी कि वह ऐसा न सोचे क्योंकि वे शक्तिशाली लोग हैं और इसके बजाय उसे परेशानी में डाल देंगे।

जब वह भोजन का इंतजार कर रहा होता है तो वह अपनी बहन को भोजन परोसने के लिए हरिनी पर चिल्लाता है। सावी हरिनी को बताती है कि जब वह एक कमरे में बंद थी तो उसे अपने माता-पिता की याद आती थी। हरिनी सावी को सांत्वना देती है और किरण को खाना परोसने जाती है।

शांतनु ईशान को फोन करता है और पूछता है कि क्या उसे सावी मिली। ईशान का कहना है कि हां, कुछ छात्रों ने रैगिंग के नाम पर उसे एक कमरे में बंद कर दिया और वह घायल हो गई है।

छात्रों ने सावी की रैगिंग करने की कोशिश की
शांतनु उससे उन छात्रों का पता लगाने और उन्हें दंडित करने के लिए कहते हैं। ईशान कहता है कि वह भी ऐसा ही करेगा और कॉल काट देता है। शांतनु ने यशवंत को बताया कि कुछ छात्रों ने सावी की रैगिंग करने की कोशिश की।

निशिकांत का कहना है कि उनके कॉलेज में कभी रैगिंग नहीं हुई, सावी झूठ बोल रही है। शांतनु कहते हैं कि सावी झूठ नहीं बोलती। दुर्वा अपने दोस्तों से उनकी योजना बी को क्रियान्वित करने के लिए कहती है।

अवनि उसे चेतावनी देती है कि वह उनके लिए और अधिक परेशानी पैदा न करे और उसकी योजना पूछती है। दुर्वा का कहना है कि वे कहेंगे कि उन्होंने व्याख्यान के बाद कॉलेज छोड़ दिया और सावी के आरोपों से इनकार किया, उसे अपना मुंह बंद रखने की चेतावनी दी।

ईशान अंदर आता है और सावी की रैगिंग के लिए दूर्वा को कोड़े मारता है। सुरेखा कहती है कि दूर्वा कभी गलत नहीं कर सकती। दूर्वा कहती है कि उसने व्याख्यान के बाद कॉलेज छोड़ दिया और शांतनु इसका प्रमाण है।

जांच करेंगे और सच्चाई का पता लगाएंगे।
ईशान अन्वी से सवाल करता है जो भी यही कहती है। अस्मि दूर्वा से सवाल करती है, लेकिन सुरेखा उसे चेतावनी देती है कि जीवन में निर्णय लेने के लिए अन्य लोग भी हैं। ईशान का कहना है कि वह इस मामले की जांच करेंगे और सच्चाई का पता लगाएंगे।

सावी अपने माता-पिता की तस्वीर देखकर रोती है और सोचती है कि उसे जीवन में कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जब भी उसके साथ अन्याय होता है

तो वह लड़ने की साईं की सलाह को याद करती है और रैगरों को किसी भी कीमत पर सजा दिलाने का निश्चय करती है। सुरेखा ईशान के लिए दूध लेती है और कहती है कि वह उसके लिए दूध लेकर आई क्योंकि वह रात के खाने के लिए नहीं आया था।

वह कहती है कि सवि झूठ बोल रहा है, क्या उसे अपनी बहन पर भरोसा नहीं है। ईशान कहता है कि उसे दूर्वा पर एक भाई पर भरोसा है, लेकिन सावी की हालत और कॉलेज के निदेशक को देखकर वह चुप नहीं रह सकता;

एक लड़की को अंधेरे कमरे में बंद करना बहुत खतरनाक है
दूर्वा और उसके दोस्त दोनों शामिल हैं और एक लड़की को अंधेरे कमरे में बंद करना बहुत खतरनाक है, अगर वह मर जाती तो क्या होता। सुरेखा कहती है कि उसे यशवंत और

अन्य लोगों के घर लौटने के बाद निर्णय लेना चाहिए और कहती है कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि वह ईशा की सिफारिश पर यहां आई है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

ईशान का कहना है कि उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि वह यहां किसकी सिफारिश पर हैं, वह उनके संस्थान में हैं, इसलिए वह एक बैठक बुलाएंगे और मामले की जांच करेंगे। सुरेखा सोचती है
कि वह किसी भी कीमत पर दूर्वा की रक्षा करेगी। 

वह एक प्रोफेसर को बुलाती है और उसे अंतिम वर्ष के छात्रों को पास की चीनी मिल की यात्रा पर ले जाने का आदेश देती है। प्रोफेसर सहमत हैं. सुरेखा सोचती है कि एक बार यशवंत घर लौट आएगा, तो वह इस मुद्दे को संभाल लेगा।

आगे क्या देखने को मिलेगा
अश्विनी ने सावी को उसके लिए चिंतित होकर फोन किया। सावी का कहना है कि वह सड़क पर भटक रही है क्योंकि हरिनी का परिवार शहर से बाहर है और आश्वासन देती है कि रहने के लिए कुछ जगह मिल जाएगी और एक अच्छे रेस्तरां में खाना मिलेगा (20 रुपये बचे हैं)।

वह एक कार दुर्घटना का शिकार हो जाती है और गिर जाती है। अस्मिता और शिखा उसे घर ले जाती हैं और सोचती हैं कि वे उसे तब तक छिपाएंगे जब तक वह होश में नहीं आ जाती और फिर उसे भेज देंगे। सावी उठती है और कमरे से बाहर निकलती है और ईशान को खड़ा देखती है।
उम्मीद करता हूँ आपको यह एपिसोड बहुत अच्छा लगा होगा


Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th August 2023
Published:

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th August 2023

Published: