hindi story's profile

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 4th August 2023

Ghum hai written update 04th August 2023, Ghkkpm 04th August 2023 written update, Ghkkpm written update, written update of Ghkkpm, Ghum hai written update 04th August 2023

इस एपिसोड मे आपको देखने मिलेगा - सावी अपने कॉलेज प्रवेश शुल्क का भुगतान करने के लिए हरिणी की चूड़ियाँ बेचने के लिए एक जौहरी के पास जाती है। ज्वैलर उसके परिवार को कॉल करने का आग्रह करता है और हरिनी के परिवार की लैंडलाइन डायल करता है।

किरण के पिता रमेश सावंत फोन उठाते हैं। ज्वैलर का कहना है कि सावी चव्हाण नाम की एक लड़की अपनी बहन की चूड़ियाँ बेचने के लिए यहाँ आई है। रमेश ने जौहरी से एक मिनट तक इंतजार करने को कहा और परिवार को सूचित किया।

वे सभी सावी पर चूड़ियाँ चुराने का आरोप लगाते हैं, और किरण पुलिस को बुलाने की कोशिश करती है। हरिनी किरण को रोकती है और कहती है कि उसने अपनी फीस चुकाने के लिए अपनी चूड़ियाँ हरिनी को दे दी थीं।

वे तीनों उस पर चिल्लाते हैं। हरिनी का कहना है कि उसने अपनी शादी के दौरान उसे आजी के उपहार में दिए गहने दिए थे, उनके गहने नहीं। एमआईएल चिल्लाती है कि शादी के बाद लड़की के गहने उसके ससुराल वालों के होते हैं और वह अपने गहने ऐसे ही किसी को नहीं दे सकती।

किरण कहती है कि वह जाएगा और चूड़ियाँ और सावी लाएगा। रमेश जौहरी को बुलाता है और उससे कहता है कि सावी को जाने न दे क्योंकि उसने चूड़ियाँ चुराई हैं और गहने उसके बेटे किरण को सौंप दें।
सावी ने जौहरी से अपनी चूड़ियाँ वापस मांगी। जौहरी ने मना कर दिया और कहा कि उसे पता था कि उसने चूड़ियाँ चुराई हैं। शुक्ला ने सावी को फोन किया और कहा कि क्लर्क उसका इंतजार कर रहा है।

सावी एक वीडियो रिकॉर्ड करती है जिसमें वह कहती है कि जौहरी जबरदस्ती उसकी चूड़ियाँ वापस करने से इनकार कर रहा है, वह अभी जा रही है क्योंकि वह जल्दी में है और अपनी चूड़ियाँ वापस लेने के लिए वापस आएगी।

वह वहां से निकल कर कॉलेज पहुंचती है. वह क्लर्क से अनुरोध करती है कि उसे अपना स्थानांतरण प्रमाणपत्र/टीसी और फीस जमा करने के लिए कुछ समय दिया जाए।

क्लर्क ने सावी को केवल 11 बजे तक टीसी और फीस जमा करने देने के यशवंत के निर्देश को नोटिस किया और उसकी मदद करने से इनकार कर दिया। उसने ईशान को वहां से गुजरते हुए देखा और कहा कि ईशान उसकी मदद कर सकता है।

सावी ईशान के पास जाती है और कहती है कि उसके पास उसके लिए एक अनुरोध है। ईशान उसे उससे दूर रहने की चेतावनी देता है क्योंकि जब भी वह उसके पास आती है तो परेशानी पैदा करती है। वह कहती है
कि उसने साक्षात्कार पास कर लिया है और उसे कुछ अनुरोध करने का अधिकार है। ईशान कहता है कि उसे अनुरोध करते हुए देखकर उसे अच्छा लगता है। सावी का कहना है कि वह कुछ समय में अपनी टीसी जमा कर देगी, लेकिन उसे अपनी फीस का भुगतान करने के लिए एक दिन का समय चाहिए।

ईशान ने साफ मना कर दिया. सावी उसके पैर पकड़ती है और विनती करती है कि उसे उसकी फीस का भुगतान करने के लिए एक दिन की अनुमति दी जाए क्योंकि भोसले इंस्टीट्यूट में पढ़ना उसका सपना है।
यशवन्त ने इस पर गौर किया और सावी को डांटते हुए कहा कि यह एक कॉलेज है, कोई ड्रामा हॉल नहीं। सवि उससे भी विनती करती है। वह सावी को अपमानित करना शुरू कर देता है।

किरण प्रवेश करती है और अपना परिचय सावी के बीआईएल के रूप में देती है और उनसे सावी को प्रवेश न देने के लिए कहती है क्योंकि वह शादी से भाग गई थी और उसकी बहन की चूड़ियाँ चुरा ली थी। सावी का कहना है कि हरिनी ने खुद उसे चूड़ियाँ दीं। इशान और यशान्त ने सावी पर विश्वास करने से इंकार कर दिया और उसे अपमानित करना जारी रखा।

ईशा प्रवेश करती है और ईशान से पूछती है कि उसकी छात्रा को परेशान करने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। सावी दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है। ईशा सावी से पूछती है कि क्या उसे दाखिला मिल गया है।
सावी कहती है नहीं. ईशा एक संस्थान का मज़ाक उड़ाने और एक छात्र के प्रति क्रूर होने के लिए यशवंत और ईशान को लताड़ती है। वह यशवंत को धमकी देती है कि यदि उसने सावी को प्रवेश देने से इंकार कर दिया तो वह उसकी शिकायत एडक्शन ट्रस्ट में कर देगी। यशवंत का कहना है कि सावी ने अभी तक अपनी टीसी जमा नहीं की है।

ईशा उसे टीसी सौंप देती है और सावी के लिए लड़ना जारी रखती है। शिक्षक चर्चा करते हैं कि ईशा शांतनु की अलग पत्नी है और भोसले एक मेधावी छात्र पर अपनी नाराजगी सिर्फ इसलिए निकाल रहे हैं क्योंकि वह ईशान की छात्रा है।

उम्मीद है आपको यह एपिसोड अच्छा लगा होगा और भी नए नए एपिसोड के लिए हमारी वेबसाइट पर जरुर आये

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 4th August 2023
Published:

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 4th August 2023

Published: