hindi story's profile

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th July 2023

Ghum hai written update 26 July 2023, Ghkkpm 23 July 2023 written update, Ghkkpm written update, written update of Ghkkpm, Ghum hai written update 26 July 2023

एपिसोड की शुरुआत फोन  से होती है शांतनु को ईशा का फोन आता है और वह उसे बताता है कि सावी चव्हाण उससे नहीं मिली। ईशा का कहना है कि सावी देर से पहुंची। शांतनु ने उससे सावी को कल सुबह 11:30 बजे मिलने के लिए कहने के लिए कहा,

उसने सावी के बारे में राव साहब से बात की है और उसे प्रवेश दिलाने की पूरी कोशिश करेगा। ईशा पूछती है कि क्या राव साहब उसकी बात सुनेंगे। शांतन का कहना है कि वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। ईशा पूछती है कि क्या वह आज रात सावी के लिए आवास की व्यवस्था कर सकता है।

वह चपरासी शुक्लाजी को कॉल करता है और उनसे आज रात निदेशक के केबिन में सावी के भोजन और आवास की व्यवस्था करने के लिए कहता है। ईशा ने उन्हें धन्यवाद दिया. शांतनु आगे बोलने की कोशिश करता है,

लेकिन ईशा कॉल काट देती है। शुक्लाजी सावी की तलाश में निकलते हैं और चौकीदार से पूछते हैं कि क्या सावी नाम की कोई लड़की शांतनु से मिलने आई थी। सावी उसकी बात सुनकर कहती है कि वह सावी है जो प्रवेश के संबंध में शांतनु से मिलना चाहती है।

शुक्लाजी उससे अपना आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहते हैं। सावी अपना आईडी कार्ड दिखाती है। शुक्लाजी चौकीदारों से कहते हैं कि वह सही थे कि वह सावी चौहान हैं। सावी का कहना है कि यह चव्हाण है। शुक्लाजी कहते हैं

चौहान. वह सावी को निर्देशक के केबिन में ले जाता है और उससे पूछता है कि वह क्या लेना चाहेगी। सावी कहती है कि उसे किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं है और वह उसे धन्यवाद देती है। शुक्लाजी कहते हैं कि उन्हें शांतनु को धन्यवाद देना चाहिए जिन्होंने उन्हें सावी की अच्छी देखभाल करने का आदेश दिया।

वह पूछता है कि वह यहां कब तक है। सावी कहती है कि जब तक वह कल शांतनु से नहीं मिलती। वह उसे जल्दी उठने के लिए कहता है क्योंकि यह ईशान का केबिन है और अगर वह उसे वहां पाता है तो वह एक मुद्दा खड़ा कर देगा।

सावी ने हरिणी को फोन किया। हरिणी खुश होती है और पूछती है कि वह कैसी है और कहां है। सावी कहती है कि वह पुणे में ठीक है और निनाद और अश्विनी के बारे में पूछती है। हरिनी का कहना है कि वे उसके साथ हैं।

निनाद और अश्विनी उससे उनके बारे में चिंता न करने के लिए कहते हैं। हरिनी का कहना है कि उन्हें यह सुनकर खुशी हुई कि वह ठीक है। सावी ने भवानी के बारे में पूछा। भवानी फोन छीन लेती है और परिवार की गरिमा को बर्बाद कर शादी से भागने के लिए सावी को कोसती है।

वह सावी के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ देती है और कहती है कि उसे दोबारा उनसे संपर्क करने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह उनके लिए मर चुकी है।

फिर वह सावी को भागने में मदद करने के लिए हरिणी को अपनी छड़ी से मारती है और कहती है कि वीनू सही है कि उसने अपना जीवन बर्बाद कर लिया और वह उन पर बोझ है।

अश्विनी ने उसे हरिणी को छूने की हिम्मत न करने की चेतावनी दी और कहा कि उसने और निनाद ने भी सावी को भागने में मदद की थी क्योंकि वे सावी को एक शराबी, ड्रग एडिक्ट और महिलावादी से शादी करते हुए नहीं देख सकते थे।

भवानी पूछती है कि उन्होंने उसे सूचित क्यों नहीं किया। अश्विनी का कहना है कि वे जानते हैं कि ईशा ने उन्हें जो सबूत दिखाए हैं, उस पर वह विश्वास नहीं करेंगी और जबरदस्ती सावी से शादी करा देंगी।

इसलिए उन्हें जवाब में यह कदम उठाना पड़ा। हरिनी का कहना है कि सावी स्वतंत्रता की यात्रा पर गए थे। वह कहती है कि उसे अब से उसकी चिंता नहीं है क्योंकि वह कल अपने पति के घर लौट आएगी, वह अपने प्रियजनों की तुलना में किसी अजनबी से अपमान और यातना सहने के लिए तैयार है, आदि।

सवि को भवानी के कड़वे शब्द याद करके दुख होता है। अगली सुबह, ईशान जल्दी ऑफिस पहुँच जाता है। शुक्लाजी तरह-तरह के बहाने बनाकर उसे रोकने की कोशिश करते हैं।

ईशान को शक हो गया. सावी जाग जाती है और समय देखकर चिंतित हो जाती है। ईशान को अपने केबिन के अंदर किसी की आहट सुनाई देती है।

आगे क्या होने वाला है:- सावी ने ईशान से उसके केबिन में रहने के लिए माफ़ी मांगी और कहा कि वह अपने प्रवेश के संबंध में शांतनु से मिलना चाहती थी। ईशान कहता है कि उसे भोसले इंस्टीट्यूट में ऐसे ही प्रवेश नहीं मिल सकता है,

यह जानने के बाद क्रोधित हो जाता है कि वह ईशा की सिफाGhum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th July 2023 ​​​​​​​वेश ले सकती है तो उसे बाहर निकल ले। सावी ने उसे वापस चुनौती दी।


Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th July 2023
Published:

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th July 2023

Published: