hindi story's profile

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st July 2023

Ghum hai written update 20 July 2023, Ghkkpm 20 July 2023 written update, Ghkkpm written update, written update of Ghkkpm, Ghum hai written update 20 July 2023
ईशान उत्सुकता से रीवा से संपर्क करने की कोशिश करता है। निशिकांत पूछते हैं कि रीवा ने क्या कहा। ईशान कहता है कि रीवा लंदन जा रही है, वह अभी उससे बात करना चाहता है और उसे रोकना चाहता है।

वह घर से बाहर भाग जाता है. निशिकांत उसके पीछे दौड़ता है। सुरेखा उससे कहती है कि ईशान जहां भी जाए, उसके साथ रहे। निशिकांत ईशान के साथ कार में बैठे। ईशान कार तेज़ चलाता है और कहता है कि वह रीवा को जाने नहीं दे सकता।

अश्विनी, निनाद और हरिनी ने सावी को सुझाव दिया कि वह अपनी शादी से भाग जाए, इससे पहले कि भवानी उसकी शादी एक शराबी, ड्रग एडिक्ट और महिलावादी समृद्ध से जबरदस्ती करा दे। सावी का कहना है

कि वह परिवार की गरिमा को खतरे में नहीं डाल सकती और नहीं भागेगी। अश्विनी का कहना है कि वह विराट का आखिरी सबूत है और वह अपनी जिंदगी को इस तरह बर्बाद होते नहीं देख सकती।
वह उसे भागने के लिए मनाती है और हरिनी से सावी की जरूरी चीजें पैक करके उसके पास लाने के लिए कहती है। हरिनी घबराकर नीचे चली जाती है।

भवानी सावी को नीचे लाने के बजाय पूछती है कि वह कहाँ जा रही है। हरिनी का कहना है कि वह सावी के लिए हेयर प्रॉप लेने जा रही है।

ईशान ने रीवा को फोन किया। रीवा हवाई अड्डे पर अपनी उड़ान का इंतजार कर रही है। स्वाति ने रीवा के नंबर पर ईशान की कॉल को नोटिस किया और उसे काट दिया। ईशान अपनी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक से टकराने वाला है। निशिकांत उसे समय पर सचेत करता है और पूछता है कि क्या वह चाहता है कि वे दोनों मर जाएं।

ईशान का कहना है कि वह अपने प्यार के लिए मरने को तैयार है, वह यह सुनिश्चित करेगा कि वह रीवा को मुंबई लाए। हरिनी को अभी भी परिवार की गरिमा का डर है और वह भागने से इनकार करती है।
निनाद उसे भागने के लिए मनाने की कोशिश करता है क्योंकि वह एक सेवानिवृत्त कर्नल है और अभी भी समृद्ध जैसे 100 लोगों को संभाल सकता है। हरिनी अंदर आती है और उससे कहती है कि वह भवानी को अपना जीवन बर्बाद न करने दे,

जैसे उसने हरिणी का जीवन बर्बाद कर दिया और सावी के शब्दों को खुद के लिए लड़ने की याद दिलाती है। वे तीनों उत्साहवर्धक शब्द गाते हैं। सावी भागने के लिए राजी हो जाती है।
वीनू ने दरवाजा खटखटाया। वे बैग छुपाते हैं और सावी को पूजा करने का नाटक करते हैं। वीनू पूछता है कि वे क्या कर रहे हैं, पंडितजी सवि को अंतरपात अनुष्ठान के लिए बुला रहे हैं। अश्विनी ने उसे जाने के लिए कहा,

वह कुछ देर में सावी को नीचे ले आएगी। वीनू का कहना है कि वह हरिणी को नीचे ले जाएगा। निनाद कहते हैं कि आइए हम मेहमानों को संभालें, जबकि अश्विनी सावी को पूजा पूरी करवाती है और उसे नीचे लाती है; वह उसे बाहर ले जाता है.

अश्विनी ने जल्दी से दरवाजा बंद कर दिया और सावी को खिड़की से भागने के लिए कहा। सावी ने अपने गहने अश्विनी को यह कहते हुए सौंप दिए कि उनके परिवार को उनसे ज्यादा इसकी जरूरत है
और वह किसी तरह इसका प्रबंध कर लेंगी। अश्विनी उसे भगवान की मूर्ति देती है और उसे हमेशा अपने पास रखने के लिए कहती है। सवि जाने से पहले एक बार निनाद से मिलना चाहती है। अश्विनी का कहना है कि उसके लिए कोई समय नहीं है। निनाद खिड़की के पास आता है।

सावी खिड़की से कूदती है और भावुक होकर उसके पैर छूती है। निनाद उसे आशीर्वाद देता है और उसे इतनी ऊंची उड़ान भरने के लिए कहता है कि उसका अज़ोबा उसे देखने के लिए हमेशा उसका सिर ऊंचा रखे। वह भावुक होकर बोलता है और उसे विदा कर देता है

पंडितजी दुल्हन को अनुष्ठान के लिए बुलाते हैं। भवानी अश्विनी से सावी को बुलाने के लिए कहती है। अश्विनी का कहना है कि कुमकुम उसकी साड़ी पर गिर गया है और इसलिए वह अपनी साड़ी साफ कर रही है।
भवानी विनू को जाकर सावी को लाने के लिए कहती है और हरिणी से पूछती है कि सावी कहाँ है। हरिनी घबराकर कहती है कि सावी घर पर नहीं है। भवानी सदमे में हर जगह जाँच करने के लिए कहती है। हरिनी का कहना है

कि उसने हर जगह जाँच की। मंदार भवानी से दुल्हन को जल्द बुलाने के लिए कहता है। भवानी कहती है कि वह जाएगी और उसे नीचे ले आएगी। सावी छुपते हुए घर से बाहर निकल जाती है।

आगे क्या होने वाला है: - ईशान रीवा से कहता है कि वह अपनी मां से नफरत करता है क्योंकि उसने उसे तब छोड़ दिया जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, रीवा ने भी उसके साथ ऐसा ही किया। वह उसे वहां से निकलने के लिए कहता है। ईशा, ईशान और सावी की शादी कराने के लिए शांतनु से मदद मांगती है। ईशान उनकी बातचीत सुनता है।
उम्मीद है आपको यह एपिसोड बहुत अच्छा लगा होगा अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st July 2023
Published:

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st July 2023

Published: